शनिवार, 2 मार्च 2024

कोटा पुलिस ने किया दुपहिया वाहन चोरी घटनाओं का खुलासा #KOTA_POLICE #CRIME_NEWS


चोरी की 10 मोटरसाइकिल सहित दो गिरफ्तार, एक नाबालिक निरुद्ध

कोटा। जिले की थाना किशोरपुरा पुलिस की टीम ने शहर में दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं का खुलासा कर दो शातिर दुपहिया वाहन चोरों को गिरफ्तार कर एक बाल अपचारी को निरुद्ध किया है। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 10 मोटरसाइकिल बरामद की है।

  एसपी डॉ अमृता दुहन ने बताया कि पिछले साल 18 अक्टूबर को दशहरा मेला देखने गये फरियादी शम्भू दयाल की बाइक दशहरा मैदान के पास से कोई अज्ञात व्यक्ति चुरा ले गया था। शहर में हो रही वाहन चोरियों की घटनाओं पर अंकुश लगाने व वाहन चोरों की धर पकड़ के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय गुप्ता व सीओ भवानी सिंह के सुपरविजन एवं एसएचओ रामस्वरूप मीणा के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

  गठित टीम द्वारा पुराने संपत्ति संबंधित चालन शुदा अपराधियों से पूछताछ की। मुखबिर एवं तकनीकी सूचना के आधार पर सन्दिग्ध मुलजिम की पहचान कर अथक प्रयासों से सन्दिग्ध महेंद्र कुमार मेघवाल पुत्र रामदयाल (26) एवं विकास मेघवाल पुत्र भीमराज (22) निवासी थाना खानपुर जिला झालावाड़ हाल प्रेम नगर थाना उद्योग नगर कोटा शहर व एक नाबालिक को डिटेन किया।

   अनुसंधान एवं पूछताछ में इनके विरुद्ध अपराध प्रमाणित पाया जाने पर महेंद्र एवं विकास मेघवाल को गिरफ्तार कर नाबालिक को निरुद्ध किया गया। पूछताछ में इनसे दशहरा मैदान के बाहर से चुराई बाइक सहित 10 चोरी की बाइक जप्त की गई। आरोपी अपने महंगे शौक पूरा करने एवं अमीर व्यक्ति जैसा लगने का दिखावा करने के लिये शहर में भीड़भाड़ वाले स्थानों से वाहन चोरी की घटना करते हैं।


Share This