शनिवार, 16 मई 2020

'जेड प्लस' और 'सरकार- 3' फेम राइटर रामकुमार सिंह रविवार के ऑनलाइन अतिथि

खबर - अमित तिवारी 
चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर करेंगे ऑनलाइन संवाद, पुलिसकर्मिंयों का विशेष कार्यक्रम "अपनी बात चूरू के साथ" भी होगा लाइव
चूरू। चूरू पुलिस, फिल्मस्थान और संप्रीति संस्थान की ओर से जारी ऑनलाइन लाइव सैशन श्रृंखला में रविवार शाम पांच बजे लेखक, कवि और स्तंभकार रामकुमार सिंह जनता से लाइव जुड़ेंगे। 
पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम की पहल पर चूरू पुलिस के फ़ेसबुक पेज पर चल रही सेलेब्रिटीज़ से मुलाकात के क्रम में रविवार को रामकुमार सिंह अपने दिल की बात करेंगे। फतेहपुर शेखावाटी में जन्मे रामकुमार सिंह बहुचर्चित फ़िल्म फिल्म 'सरकार 3' के डायलॉग राइटर हैं और फिल्म 'अनारकली ऑफ आरा' के गीत भी रामकुमार सिंह ने लिखे हैं।  रामकुमार सिंह ख्यातनाम पत्रकार भी रहे हैं। मुंबई ऱुख करने से पूर्व उन्होंने राजस्थान के बड़े अखबारों में काम किया। रांगेय राघव साहित्य पुरस्कार से नवाजे गए रामकुमार ने फिल्म 'जेड प्लस' और राजस्थानी फिल्म 'भोभर' भी लिखी है।  उनकी फिल्म 'जेड प्लस' जिसे डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने निर्देशित किया था, लाइफ 21 वें लाइफ ओके स्क्रीन अवार्ड और पहले इंडो अरब बॉलीवुड अवार्ड में बेस्ट स्टोरी के लिए नॉमिनेट हो चुकी है। 
चूरू जिला पुलिस के इस अभियान के दूसरे सत्र में रविवार शाम 6 बजे चूरू की जनता सहित फेसबुक यूजर्स देखेंगे चूरू पुलिस के पुलिसकर्मियों का टैलेंट जो 'अपनी बात चूरू के साथ' में सभी को दिखेगा। इस कार्यक्रम में लेडी पेट्रोलिंग यूनिट की कांता सोनगरा  बॉलीवुड सिंगिंग करेंगी। रामसुख जो कि बीदासर थाना पुलिस से ताल्लुक रखते हैं, फिल्मी गाने सुनाएंगे। यातायात पुलिस चूरू के जले सिंह  शायरी करेंगे। पुलिस थाना कोतवाली के राकेश एक वक्ता के रूप में जनता के सामने होंगे तो चूरू पुलिस लाइन के कांस्टेबल विकास स्वामी गजल गाएंगे। 'अपनी बात चूरू के साथ' कार्यक्रम में राजस्थानी गीतों और बॉलीवुड गीतों का तड़का लगाएगी महिला थाना चूरू में कार्यरत कांस्टेबल सुमन। 
रामकुमार सिंह और इस पुलिसकर्मिंयों से पूछे जाने वाले सवाल चूरू पुलिस के फेसबुक पेज, ट्वीटर और इंस्टाग्राम सहित व्हाट्सएप नंबर 8769629944 पर रविवार सवेरे दस बजे तक रजिस्टर करवाए जा सकते हैं।

Share This