गुरुवार, 27 जनवरी 2022

मोरारका ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर अच्छा कार्य करने वाले कर्मचारियों को किया सम्मानित




जयपुर
- मोरारका ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड एक ऐसी कम्पनी है जो जैविक खेती द्वारा उत्पन्न उत्पादों को लोगो तक पहुंचाती है।  इनका मानना है की अच्छा स्वास्थ ही अच्छे भविष्य का निर्माण करता है।  आज मोरारका ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड ने गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर अच्छे कार्य करने वाले कुछ कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।  कम्पनी के निदेशक राजेंद्र आनंद शर्मा  शर्मा का कहना है की जब कोई अच्छा कार्य करता और उसे प्रोत्साहित किया जाता है तो उस व्यक्ति को आगे संबल मिलता है और इच्छा होती है आगे बढ़ने की।

 निदेशक  राजेंद्र आनंद शर्मा ने कहा  की मोरारका ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता है। इसी लिए  स्वर्गीय कमल मोरारका जी ने जैविक खेती को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से मोरारका ऑर्गेनिक फाउंडेशन की स्थापना की थी क्योकि जैविक खेती    पैदावार, बचत और स्वास्थ्य की दृष्टि से भी किसानों के लिए लाभदायक है  और इसी कारण अधिक से अधिक किसान जैविक खेती की ओर तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इससे न स़िर्फ पैदावार बढ़ती है, बल्कि उत्पादों की गुणवत्ता में भी बेतहाशा इज़ा़फा होता है। 

इतना ही नहीं, जैविक खेती करने वाले किसानों की फसलों को अन्य फसलों की तुलना में मूल्य भी ज़्यादा मिलता है, जिससे किसान आर्थिक रूप से भी संपन्न बनता है। इस मोके पर ऑपरेशन हेड भरत आनंद शर्मा , विजय कुमार शर्मा , रामजीलाल जांगिड़ , संदीप लम्बा ,आनंद मणि शुक्ला , अविनाश कुमार , अशोल बासनंदनी , मुकेश यादव ,सुनील गुप्ता , सुरेश सैनी ,चंद्र सिंह , राजेश सैनी ,महेश जारवाल ,अजय पारीक , नविन शर्मा , आशुतोष मिश्रा ,विकास कोठरी , विकास शर्मा ,मयंक सिंह ,विजय सिंह  सहित मोरारका फाउंडेशन व् मोरारका ऑर्गेनिक फूड्स लिमिटेड के कर्मचारी मौजूद थे। 



Share This