राजस्थान में भाजपा सरकार की जनता ने पहले ही विदाई कर दी

खबर - विकास कनवा
गुढागौड़जी।कस्बे में अभिनंदन मैरिज गार्डन में रविवार को राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली बैठक में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व कृषि मंत्री योगराज सिंह के विशिष्ट अतिथि पार्टी के कोषाध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार राष्ट्रीय सचिन महेंद्र प्रताप चौधरी प्रदेश उपाध्यक्ष प्यारेलाल भुकर ने कहा है। राज्य केंद्र सरकार अपने वादे पूरे करने में असफल रही है।
इस दौरान राष्ट्रीय सचिव महेंद्र सिंह चौधरी ने कहा है झुंझुनू जिले में 8 फरवरी को राजस्थान से विदाई कर दी थी 18 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झुंझुनू जिले में विदाई कर दी थी उसके बाद गौरव यात्रा कर रही है वही एक तरफ किसान आत्महत्या कर रहा है वह किसान कर्ज के नीचे दबा पड़ा है। किस बात की मुख्यमंत्री गौरव यात्रा कर रही है पहले परिवर्तन यात्रा निकाली थी फिर सुराज यात्रा अब गौरव यात्रा निकाल रही है राजस्थान की जनता मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को विदाई दे चुकी है।
कौन सा गौरव काम किया है देश प्रदेश की गरीब जनता महंगाई से त्रस्त है भ्रष्टाचार महिला पर अत्याचार मुख्यमंत्री का राजस्थान की जनता 8 फरवरी को दो लोकसभा एक विधानसभा चुनाव में लाखों वोटों से विजय हासिल कर कर ही विदाई कर चुकी थी। अब सभी सम्मान विचारधारा की पार्टी दल भाजपा सरकार का सफाया करेगी। इस दौरान युवा राष्ट्रीय दल पार्टी के पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली बैठक के दौरान विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारने को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की और कहां है युवा राष्ट्रीय लोकदल के पहले 60 विधायक होने की बात कही साथी का है आने वाले समय में रूठे लोगों को मना कर पार्टी अपने उम्मीदवार खड़े करेगी। इस दौरान मोहन लाल जाखड़,जगदीश प्रसाद , सुनील धीवां,मूलचन्द, मनोहर डुडी,गंगाधर ,रामसुरू, गिरधारी ,महेन्द्र ,गजानंद गोकुल चंद ,हित अनेक सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे

Share This