गाडी लूट गैंग के तीन अपराधी सिंघाना पुलिस की गिरफ्त में

खबर - हर्ष स्वामी 
सिंघाना से ब्रेजा गाडी के लुटने के मामले में पिलानी से पकडा
जयपुर से कैम्पर व कार लुट भी स्वीकारी
कुठानिया व थोई में फायरिंग करने का मामले में लिप्त
सिंघाना। पुलिस ने बडी कार्यवाही करते हुए गाडी लुट गैंग के तीन आरोपीयों को पकडने में सफलता मिली। डीएसपी रामप्रकाश ने बताया कि 29 अक्टुम्बर को यूपी निवासी आलोक कुमार झुनझुनू वाले ने थाने में रिर्पोट दी कि ब्रेजा कार से देवरिया से झुंझुनू आ रहे थे। सिंघाना थाने के हुक्मा की ढाणी के पास सफेद रंग की कार हमारी गाडी के आगे आकर खडी हो गई तथा गाडी में से तीन-चार लोग ने जबरन गाडी को लेकर भाग गये। और मारपीट कर लुट की घटना कर फरार हो गये। उक्त मामले में पुलिस अधिक्षक राजेन्द्र गोयल के निर्देश पर थानाधिकारी सत्यपाल यादव के नेतृत्व में टीम का गठन कर आरोपीयों की धरपकड की गई। आखिरकार टीम ने पिलानी में दबिश देकर मामले में लिप्त तीन आरोपियों को पकडा गया। पुलिस ने दलिप उर्फ सेठिया पुत्र संतलाल निवासी गुर्जरवास, मनोज उर्फ कालू पुत्र भरतसिंह निवासी पथाना व प्रदीप पुत्र दाताराम निवासी कोठपूतली को गिरफ्तार कर थाने में लाया गया। जहां पर पुछताछ में ओर कई वारदाते करना भी कबुल की। इस सम्बंध में आरोपीयों से हरियाणा व अन्य क्षेत्रो में की गई वारदाते के बारे में पुछताछ जारी है तथा घटना में शामिल अन्य आरोपीयों को पकडने के लिए धरपकड कर रही है। 

आरोपीयों से पुछताछ में लुट के अन्य मामलो का हुआ खुलासा
पुलिस की गिरफ्त में गाडी लुट गैंग के तीन आरोपियों से पुछताछ में अन्य लुट, अपहरण व फायरिंग की वारदातो को खुलासा हुआ है। थानाधिकारी सत्यपाल यादव ने बताया कि आरोपियों ने ग्यारह माह पुर्व थानान्तर्गत कुठानियां गांव में फायरिंग कर युवती का अपहरण करने का मामला भी कबुला है। तथा थोई में बस चालक से मारपीट कर फायंरिग करना, सिंघाना क्षेत्र से ब्रेजा लुट, चिडावा से बोलेरो गाडी की लूट, कोटपुतली से कार की लूट व जयपुर के विराटनगर से कैम्पर गाडी की लूट में भी लिप्त है। आरोपीयों से पुलिस गहन पुछताछ में जुटी हुई है।

यह थे पुलिस टीम में
थानाधिकारी सत्यपाल यादव के नेतत्व में गठीत टीम में कांस्टेबल अनिल सिंह, अजय कुमार भालोठिया, घनश्या, राजेश, अंकित, व महेश थे। 

Share This