मंगलवार, 9 जनवरी 2018

उदयपुरवाटी फायरिंग मामला -13को भेजा जेल 3 को दो दिन के रिमांड पर

खबर - विकास कनवा
उदयपुरवाटी मे संवेदनशील स्थानों पर रहे पुलिस के जवान तैनात
उदयपुरवाटी.
कस्बे के खेल मैदान में चल रहे मारवाड़ हैंडीक्राफ्ट मेले मे रविवार को हुई हवाई फायर मामले में तीसरे दिन मंगलवार को भी हालांकि पुलिस व प्रशासन की सक्रियता के चलते कस्बे में शांति बनाई रखी है।
एसडीओ शिवपाल जाट व एएसपी नरेश मीणा, डीएसपी प्रभातीलाल शेरावत पूरी मुस्तैदी कस्बे के चप्पे-चप्पे का मुआयना कर रहे हैं। दूसरी तरफ विभिन्न राजनीतिक व सामाजिक संगठन भी दोनों पक्षों से बातचीत कर समझाइश बनाने में जुटे हुए हैं।

पुलिस के जवान संवेदनशील स्थानों पर रहे तैनात

मामले के तीसरे दिन मंगलवार को उदयपुरवाटी कस्बे में संवेदनशील इलाकों पर पुलिस के जवान तैनात रहे।

राजनेताओं ने मामले को शांत करने के लेकर मीटिंग की गई
उदयपुवाटी कस्बे के चुगी नंबर 3 पर पूर्व विधायक मदनलाल ने स्थानीय लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की बात कही इसी के साथ पुलिस का सहयोग करने की बात कही गई। गीदाराम सैनी, झाबरमल सैनी,लक्ष्मण राम सैनी, भोमाराम सैनी ,सीताराम जागिड़, कस्बे के लोग मौके पर मौजूद थे

आरोपियों को न्यायालय में किया पेश
आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जिनमें से 13 आरोपितों को न्यायालय में पेश किया गया, जिनमें से 13 आरोपितोंको न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए हैं ।और तीन आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

उदयपुरवाटी में धारा 144 लागू
दूसरे दिन भी उदयपुरवाटी कस्बे में धारा 144 लागू रही जिसके चलते  कस्बे के आसपास के इलाकों में लोग एकत्रित नहीं हो पाए। इतनी शांति व्यवस्था कायम रहेगी।


यह है पूरा मामला
उदयपुरवाटी कस्बे के खेल मैदान में चल रहे मेले में हवाई फायर करने वाले आरोपी को पकड़ कर थाने लेकर आ रहे युवकोओं पर हमला करने के बाद मामला भड़क गया। अचानक हुए हमले से अफरा-तफरी मच गई। हालांकि हवाई फायर करने वाले आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया था।

Share This