शनिवार, 21 जुलाई 2018

झुंझुनू सांसद संतोष अहलावत ने सोशल मीडिया रैंकिंग में किया टॉप

खबर - पवन शर्मा 
सूरजगढ़ । झुंझुनूं से सोशल मीडिया कार्यशाला में हिस्सा लेने के लिए जयपुर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं में आज उस समय ख़ुशी लहर दौड़ गयी जब भाजपा द्वारा नेताओ द्वारा सोशल मीडिया के इस्तेमाल सम्बन्धी आकड़े जारी किया गए। राजधानी जयपुर में चल रही भाजपा सोशल मीडिया कार्यशाला में आज पार्टी आई टी विभाग द्वारा भाजपा नेताओ द्वारा सोशल मीडिया के इस्तेमाल सम्बन्धी आकड़े जारी किया गए । जारी आकड़ों में फेसबुक पर राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पहले स्थान पर, कांग्रेस के अशोक गेहलोत एवं सचिन पायलट दूसरे एवं तीसरे स्थान पर रहे तो वही झुंझुनू सांसद  संतोष अहलावत को चौथा स्थान प्राप्त हुया। अगर केवल भारतीय जनता पार्टी के नताओ की बात करें तो प्रदेश मे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के बाद दूसरा स्थान झुंझुनू सांसद श्रीमती संतोष अहलावत को मिला , और वही अगर राजस्थान से सांसदों की बात करें तो सांसद श्रीमती संतोष अहलावत पहले स्थान पर रही। वही ट्विटर की बात करें तो सांसद श्रीमती संतोष अहलावत ने टॉप सात में अपनी जगह बनाई।



 भाजपा आई टी विभाग द्वारा जारी किये गए आकड़ों में भाजपा नेताओ की फेसबुक पर उनकी फोल्लोविंग, उनके द्वारा की गयी पोस्टों की संख्या, पोस्ट पर आने वाले कमैंट्स, पोस्ट के द्वारा सरकारी योजनाओ के प्रचार प्रसार की संख्या, राज्य और सम्बंधित ज़िलों में उनके कार्यों की जानकारी  आदि का बड़ी बारीकी से अध्यन किया गया है। इसी प्रकार ट्विटर के लिए भी पार्टी की आई टी विभाग द्वारा फोल्लोवेर्स की संख्या, ट्वीट्स की संख्या, फोल्लोवेर्स के कमेंट आदि पर ध्यान दिया गया है।



भारतीय जनता पार्टी द्वारा दो दिन से राज्य की राजधानी जयपुर में भाजपा पदाधिकारियों की बैठक का आयोजन किया गया जिसका उद्घाटन प्रदेश अध्यक्ष श्री मदनलाल सैनी जी ने किया तथा दो दिवसीय कार्यक्रम का समापन राजस्तरीय अध्यक्ष श्री अमित शाह जी द्वारा किया गया

Share This