गुरुवार, 30 अप्रैल 2020

चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर शुक्रवार को लाइव होंगे शुभांगी अत्रे और कुमार अजय

खबर - जितेश सोनी 
चूरू। ‘भाभीजी घर पर हैं’ की चंचल, शोख, मासूम ‘अंगूरी भाभी’ शुभांगी अत्रे और साहित्य अकादेमी के यूथ अवार्डी राजस्थानी-हिंदी के चर्चित लेखक कुमार अजय शुक्रवार को चूरूवालों से ऑनलाइन संवाद करेंगे।

पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम की पहल पर फिल्मस्थान एवं संप्रीति संस्थान की ओर से किए जा रहे ऑनलाइन सेशन  चूरू पुलिस के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/churupolice पर शुक्रवार शाम शाम साढे चार बजे बजे शुभांगी अत्रे एवं शाम छह बजे कुमार अजय लाइव रहेंगे।  एसपी ने बताया कि इस ऑनलाइन लाइव सेशन के दौरान भी कमेेंंट के जरिए लोगों द्वारा सवाल पूछे जा सकेंगे, लेकिन इससे पहले भी लोग अपने सवाल शुक्रवार सुबह 10 बजे तक चूरू पुलिस के व्हाट्सएप्प नंबर 8769629944 पर अथवा चूरू पुलिस के ऑफिसियल फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम हैंडल पर मैसेज कर पूछ सकते हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभिनेत्री शुभांगी अत्रे का नाम आज किसी परिचय का मोहताज नहीं है। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘हवन’ जैसे सीरियलों में विविध ढंग के किरदार कर चुकी हैं और अपने जोरदार अभिनय से घर-घर में लोकप्रिय हैं।

उन्होंने बताया कि राजस्थानी हिंदी के चर्चित कवि अपने सेशन ‘किताब जिंदगी की’ में लोगों से अपने लेखन और जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को लेकर बात करेंगे। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में सहायक निदेशक पर पर कार्यरत कुमार अजय हिंदी और राजस्थानी के चर्चित लेखक हैं। राजस्थानी कविता पुस्तक ‘संजीवणी’ के लिए साहित्य अकादेमी पुरस्कार सहित अनेेक पुरस्कार सम्मान उन्हें मिल चुके हैं। उनकी राजस्थानी कविता पुस्तक ‘ऊभौ हूं अजै’, राजस्थानी कहानी पुस्तक ‘किणी रै कीं नीं हुयौ’ हिंदी कविता पुस्तक ‘कहना ही है तो कहो’, हिंदी डायरी ‘मैं चाहूं तो मुस्करा सकता हूं’ काफी चर्चित रही हैं। 

Share This