शनिवार, 24 जुलाई 2021

चेंबर ऑफ कॉमर्स एवं इंडस्ट्री की अन्तराष्ट्रीय संगोष्ठी में पोदार महाविद्यालय ने की सहभागिता।


नवलगढ :
पोदार कॉलेज की छात्रा श्रेया जोशी ने चेंबर ऑफ कॉमर्स तथा यूथ लीडर्स फोरम की दोदिवसीय संगोष्ठी में पोदार महाविद्यालय का प्रतिनिधित्व किया।

प्राचार्य डॉ सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि चेंबर ऑफ कॉमर्स तथा यूथ लीडर्स फोरम द्वारा इण्डियन न्यू ब्लूप्रिन्ट कम वॉक द पाथ विद फयूचर लीडर्स विषय पर 23 व 24 जुलाई को दो दिवसीय ऑनलाईन संगोष्ठी का आयोजन किया गया।

संगोष्ठी में कुल 56 प्रतिष्ठित महाविद्यालयों एवं विश्वविद्यालयों के छात्र-छात्राओं को विभिन्न विषयों पर विचार व्यक्त करने के लिए नामित किया गया । इसी क्रम में पोदार महाविद्यालय की छात्रा श्रेया जोशी ने ‘‘मेरी अभिलाषा का अभिनव भारत‘‘ विषय पर विचार व्यक्त करते हुए अभिनव भारत की संभावित चुनौतियों और उनके समाधान पर वेवाक एवं प्रखर विचार व्यक्त किये। 

उल्लेखनीय है कि उक्त संगोष्ठी में शेखावाटी क्षैत्र से एक मात्र पोदार महाविद्यालय ने सहभागिता की। इस अवसर पर पोदार ट्रस्ट के अधिशाषी निदेशक  एम डी शानभाग, पोदार कॉलेज प्राचार्य डॉ सत्येन्द्र सहित महाविद्यालय के शिक्षकों ने छात्रा श्रेया जोशी  को सम्मानित किया।

पोदार ट्रस्ट के चेयरमैन कांति कुमार आर पोदार एवं पोदार ट्रस्ट के उपाध्यक्ष राजीव के. पोदार ने श्रेया को उसकी उपलब्धि पर प्रशंसा पत्र प्रदान किया।





Share This