किढवाना गांव मे हुई सैनिक अखिलेश की मौत के मामले ने पकड़ा तूल

खबर - पवन शर्मा  
मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की उठाई मांग 
सूरजगढ़- सूरजगढ़ थाना इलाके के किढ़वाना गांव में दो दिसंबर को हुए हादसे के बाद शाहपुर निवासी फौजी अखिलेश थालोर की हुई मौत के मामले ने सोमवार को एक बार फिर तूल पकड़ लिया। सोमवार को शाहपुर गांव निवासी मृतक फौजी अखिलेश के परिजनो के साथ आये दर्जनों ग्रामीण सूरजगढ़ थाने पहुँच आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। मृतक फौजी के परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस पर शिथिलता बरतने के आरोप लगाए। उन्होंने मामले के नामजद आरोपियों की शिघ्र ही गिरफ्तारी की मांग की। दौरान मौके पर मौजूद थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने ग्रामीणों की समझाहिश कर उन्हें उचित कार्रवाई करने का आश्वाशन दिया। 
मामले पर जानकारी देते हुए थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि मृतक के चाचा महिपाल ने तोला सेही के विजय मीणा,भीर गांव के अनिल व विकास, किढवाना गांव के अजय व अन्य के खिलाफ उसके भतीजे की हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था। चौधरी ने कहा पुलिस द्वारा मामले की जाँच गहनता व बारीकी से की जा रही है। 

ये है मामला 
सिंघाना थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी मृतक फौजी अखिलेश थालोर के परिजनों ने कहा कि अखिलेश 2 दिसंबर को घर से बाइक पर सवार होकर अपनी बहन के ससुराल जा रहा था इसी दौरान किढ़वाना गांव में शराब पी रहे कुछ युवको के साथ उसकी कहासुनी व झड़प हो गई। बदमाशों से झड़प व मारपीट के दौरान फौजी अखिलेश गंभीर घायल हो गया जिसकी जयपुर इलाज के दौरान मौत हो गई। 

Share This