पोदार काॅलेज के एम एसी सी प्राणी शास्त्र विभाग के सीनियर विद्यार्थियों को दी गई विदाई

नवलगढ़:- दी आनन्दीलाल पोदार ट्रस्ट द्वारा संचालित संस्था पोदार काॅलेज, नवलगढ़ में प्राणी शास्त्र विभाग के एम.एस.सी. उत्तरार्द्ध विद्यार्थियों के लिए विदाई सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह का शुभारम्भ पोदार शिक्षण  संस्थाओं के शैक्षणिक निदेशक  डाॅ. वी.एस. शुक्ला, महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. सत्येन्द्र सिंह, प्राणी शास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष डाॅ. दाऊ लाल बोहरा ने माँ सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर एम.एस.सी. के विद्यार्थियों ने संगीत, लोकगीतों एवं नृत्य की रंगारंग प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर कुमारी उषा चौधरी  को मिस फेयरवेल तथा नरेन्द्र दायमा को मिस्टर फेयरवेल चुना गया। 

विदाई सम्मान समारोह के अवसर पर शैक्षणिक निदेशक  डाॅ. वी.एस. शुक्ला ने एम.एस.सी. उत्तरार्द्ध के छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि सभी छात्र-छात्राएं भविष्य में अपना शिक्षण  कार्य अनवरत रखे व प्राणी शास्त्र विषय को अपने दैनिक जीवन में संस्कार के साथ प्रयोग करना जारी रखे। प्राचार्य डाॅ. सत्येन्द्र सिंह ने महाविद्यालय परिवार की ओर से शुभकामनाएं देते हुए कहा छात्र-छात्राओं को उनके प्रत्येक विद्यार्थियों लक्ष्य में विजय प्राप्त हो। प्राणी शास्त्र विषय के विभागाध्यक्ष डाॅ. दाऊ लाल बोहरा ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं देते हुए शोध कार्य में रूचि रखकर प्राणी शास्त्र विषय में नवाचार करने के लिए प्रेरित किया।

पोदार ट्रस्ट के चेयरमैन कान्तिकुमार आर. पोदार एवं ट्रस्टी सुश्री वेदिका पोदार ने एम.एस.सी. उत्तरार्द्ध के विद्यार्थियों को भेजे संदेश   में उज्ज्वल भविष्य की कामना की और अच्छे अंक अर्जित कर महाविद्यालय एवं अपने अभिभावकों का मान बढ़ाएं।




Share This