बागडोगरा में अधिकारियों से समन्वय कर करेंगे आवश्यक कार्यवाही

खबर जितेन्द्र वर्मा बूंदी
बूंदी। तीस्ता नदी में बह जाने के बाद लापता बूंदी के युवकों की तलाश के लिए जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने अति संवेदनशीलता दिखाते हुए सहायता विभाग के शासन सचिव से वार्ता कर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी करतार सिंह को हवाई मार्ग से बागडोगरा (पश्चिम बंगाल) जाने के निर्देश दिए हैं। एसीईओ गुरूवार को बागडोगरा (पश्चिम बंगाल) के लिए हवाई मार्ग से रवाना होंगे तथा वहां पहुंचकर स्थानीय पुलिस-प्रशासन से समन्वय स्थापित कर लापता युवकों को शीघ्र तलाश करवाने की कार्यवाही संपादित करेंगे।


यह है मामला एक मोबाइल कम्पनी की ओर से यात्रा पर गंगटोक (पश्चिम बंगाल) जा रहे बूंदी शहर के तीन युवकों की कार कर्सियांग महकमा के राजमार्ग 10 पर बागपुल के गोलाई के निकट 150 फीट गहरी तीस्ता नदी में गिर गई। हादसे की सूचना पर गुरुवार से स्थानीय पुलिस ने उनकी तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चला रखा था जिसे आज छः दिन हो गए हैं लेकिन एक युवक के शव के अलावा कोई सफलता नहीं मिली। एसडीपीओ पिनाकी दत्ता, पुलिस बल, एनडीआरएफ व कालीन पोंग की राफ्टिंंग टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया था। 6 दिन से ही युवकों के परिजन मौका स्थल पर मौजूद है स्थानीय लोगो और परिजनों के द्वारा आंदोलन करने पर आर्मी बुलाई गई है जो आगे की खोजबीन करेगी।
                    वही बूंदी में कल परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने बड़ी संख्या में जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर जल्दी उन लोगों का पता लगाने की अपील की थी जिसके चलते जिला कलक्टर रुक्मणि रियार ने अति संवेदनशीलता दिखाते हुए सहायता विभाग के शासन सचिव से वार्ता कर अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी करतार सिंह को हवाई मार्ग से बागडोगरा (पश्चिम बंगाल) जाने के निर्देश दिए हैं।

Share This