रविवार, 1 अगस्त 2021

गायत्री विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय नवलगढ़ में 10 वीं बोर्ड परीक्षा में विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले प्रतिभा शाली छात्र छात्राओं का सम्मान किया


नवलगढ़
। मोहल्ला   खटीक स्थित संस्कारों की जन्मभूमि के नाम से सुविख्यात  गायत्री विद्यापीठ उच्च माध्यमिक विद्यालय नवलगढ़ में आज 10 वीं बोर्ड परीक्षा में विशेष उपलब्धि हासिल करने वाले प्रतिभा शाली छात्र छात्राओं का सम्मान किया गया ।

प्रधानाचार्य कृष्ण कुमार दायमा की अध्यक्षता में एवं संतोष दायमा की मुख्य अतिथि में सभी विद्यार्थियों को माला पहनाकर  और मिठाई खिलाकर सम्मानित किया गया ।

 वाइस प्रिंसिपल ज्योति दायमा ने बताया कि सीनियर साइंस,आर्ट्स कॉमर्स  का 100% उत्कृष्ट परीक्षा परिणाम के साथ साथ आज 10 वी बोर्ड का परीक्षा परिणाम भी शानदार और उत्कृष्ट रहने पर विद्यालय परिवार के द्वारा  प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर ,माला पहनाकर सम्मान किया गया। 

कुल 55 विद्यार्थियों में से 17 विद्यार्थियों के 90% से ऊपर अंक प्राप्त किए हैं। तथा 55 में से 27 विद्यार्थियों ने 81% से 89% अंक प्राप्त करके क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

मोनिका 95%, 

नितिशा 95% ,

पूजा 95%,

संदीप 95%,

निकिता 94%,

अभिषेक 93%,

नीतू 93%,

अभिषेक चावला 92 %,

विनीत 92%,

अरुण 91%,

कुमकुम 91%,

नेहा  91%,

निखिल 91%

सचिन 91%

आयुष 90%,

बबिता 90%

किरण 90% 

अंक लेकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है।



 इस हेतु छात्र छात्राओं को प्रधानाचार्य ने बधाई देते हुए आशीर्वाद दिया और अपने लक्ष्य के प्रति आरूढ़ रहने का  आह्वान किया। प्रधानाचार्य ने कहा की गायत्री विद्यापीठ अपने अपने शिक्षा और संस्कारों  के साथ साथ व्यक्ति निर्माण , परिवार निर्माण के कार्य करते हुवे शिक्षा ,साधना , पर्यावरण,नशामुक्ति अभियान,कुरीति उन्मूलन अभियान चलाकर समाज में जो जागृति फैलाई है निसंदेह कबीले तारीफ है।

इस अवसर पर व्याख्याता रणवीर सिंह, कैलाश सैनी ,ललित सैनी ,संदीप दायमा,ज्योति दायमा ,सपना सैनी सहित कई लोग उपस्थित थे।


Share This