गुरुवार, 3 मार्च 2022

जॉब प्लेसमेंट हेतु पोदार कॉलेज में साक्षात्कार का आयोजन

नवलगढ़ -पोदार कॉलेज में जॉब प्लेसमेंट के लिए पोदार कॉलेज के विद्यार्थियों का साक्षात्कार हुआ। शेखावाटी क्षेत्र में
यह नयी पहल है,कि जयपुर की ऋतु प्लेसमेंट एजेंसी एंड ट्रेनिंग, जयपुर की ओर से पोदार कॉलेज के 14 विद्यार्थियों का चयन हुआ। 52 विद्यार्थियों का जॉब प्लेसमेंट की ट्रेनिंग के लिए चयन हुआ। एजेंसी के प्रमुख भाषा ट्रेनर श्री अषोक भार्गव ने कहा कि पोदार कॉलेज के विद्यार्थी मेघावी हैं उनमें बहुत सी संभावनाएँ है जो जॉब प्लेसमेंट के लिए जल्दी ही अपना मुकाम हासिल करेंगे। ऋतु प्लेसमेंट की एच.आर. सुश्री सुरभि रावल ने विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए प्रेरित किया। कॉलेज 14 चयनित विद्यार्थियों को बधाइयाँ दी। प्लेसमेंट के एम. आई. एस. कर्मी सदस्य श्री सुरेश  कुमार ने सभी विद्यार्थियों के चयन का नामांकित किया।

आयोजक के संयोजक डॉ. संजय सैनी ने अपनी कॉलेज स्टाफ टीम के सदस्य श्री राकेश  जाँगिड़, श्री ज्योतिष शर्मा, श्री शुभम शर्मा, श्री मुकेश  सैनी एवं श्री राजेन्द्र कुमार द्वारा कॉलेज के विद्यार्थियों को साक्षात्कार के लिए तैयारी करवा कर  उन्हें प्रोत्साहित किया।

दी आनन्दीलाल पोदार ट्रस्ट के उपाध्यक्ष श्री राजीव के. पोदार एवं ट्रस्टी सुश्री वेदिका पोदार ने संदेष दिया कि इस प्रकार के आयोजन से विद्यार्थियों को शीघ्र रोजगार मिलेगा। जो शेखावाटी में कॉलेज की एक नयी पहल है। निदेषक एम.डी. शानभाग, पोदार कॉलेज प्राचार्य डॉ. सत्येन्द्र सिंह, अकादमिक निदेशक  डॉ. के. बी. शर्मा एवं उप-प्राचार्य डॉ. विनोद सैनी ने चयनित विद्यार्थियों को बधाइयाँ दी और ट्रेनिंग में चयनित विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ प्रदान की।




Share This