यँहा किया भाई ने हवाई फायर कर किया बहिन का अपहरण

खबर - हर्ष स्वामी
कुठानियां गांव में फायरिंग एवं लाठियों से हमला करने का मामला
घटना के बाद गांव में दहशत का महौल
सिंघाना.
थानान्तर्गतकुठानिया गांव में एक परिवार पर फायरिंग एवं लाठियों से हमला कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार आदतन बदमाश सेडूराम उर्फ दिलीप कोतपुतली के सुंदरपुरा निवासी प्रदीप एवं अन्य साथियों के साथ बुधवार की सुबह अपनी बहन सुनीता के ससुराल गांव कुठानियां पहुंचा। जहां अपनी खुद की बहन का ही अपहरण करने का प्रयास किया और इसी प्रयास में उसने फायरिंग की तथा लाठियों से बहन के सुसराल पक्ष पर हमला बोल दिया। सेडूराम खुद की बहन का सुसराल से अपहरण करके अपने साथ ले गया। घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है तो वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद सिंघाना थाना पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया जहां से पुलिस को दो खाली खोखे बरामद हुए है। उधर इस घटना में रिटायर्ड फौजी भगवती प्रसाद की पत्नी शारदा, बेटी सुमन एवं भाई लीलाराम घायल हुए है। बेटी सुमन को गंभीर हालत में झुंझुनू रैफर किया गया है। इस मामले में भगवती प्रसाद ने सिंघाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। सेडूराम पर पहले भी कई अपराधिक मामले दर्ज है। सालभर पहले ही सुनिता की शादी कुठानियां निवासी भगवती प्रसाद के लडक़े सुनील से हुई थी। शादी के बाद से सुनीता का भाई सेडूराम बहन को सुसराल से ले जाने का प्रयास कर रहा था। एक बार पहले भी बहन के अपहरण का प्रयास किया था लेकिन उसमें वो सफल नहीं हो पाया। ग्रामीणों की माने तो सुनीता सुसराल में ही रहना चाहती है जबकि उसका भाई उसे पीहर ले जाना चाहता है।
ग्रामीणों ने की आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। गांव में फायरिंग के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है।ग्रामीणों का कहना है कि विवाहिता का भाई सेडुराम उर्फ दलीप पिछले कई दिनों से गांव के भगवती प्रसाद को परेशान कर रहा है। बुधवार को फायरिंग व मारपीट की घटना के बाद सैंकड़ों ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। थानाधिकारी सज्जन सिंह ने ग्रामीणों को आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीण शांत हुए।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना
एचसी सत्यवीर ने बताया कि मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थानाधिकारी सज्जन सिंह नेहरा ने एचसी धुडमल के नेतृत्व में टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दी है। टीम में अजय, हनुमान व विक्रम शामिल है। पुलिस के अनुसार आरोपी सेडुराम मामले के बाद अपनी बहिन का अपहरण करके मौके से फरार है। पुलिस ने गुजरवास पहुंचकर सेडुराम के घर से जानकारी जुटाई लेकिन वहां पर कोई जानकारी नही मिली।

Share This