गुरुवार, 5 अप्रैल 2018

पंचायत समिति जनसुनवाई में आई पेयजल की शिकायत

खबर -विकास कनवा 
उदयपुरवाटी ।पंचायत समिति सभागार में SDM शिवपाल जाट की अध्यक्षता में गुरुवार को हुई जनसुनवाई में फरियादियों की भीड़ उमड़ी।अधिकतर लोगों ने पेयजल संकट का मुद्दा उठाया। 
विधायक शुभकरण चौधरी ने आ रही पेयजल समस्या को दूर करने का आश्वासन दिया है। इसी के साथ जलदाय विभाग एईएन को कस्बे में सुचारू रूप से जल आपूर्ति देने के निर्देश दिए। साथ ही पंचायत समिति परिसर में चल रहे इंटरलॉक ब्लॉक का कार्य बंद करवा दिया विधायक शुभकरण चौधरी ने कहा है चल रहे निर्माण कार्य की जांच की जाए। PWD एईएन ने पंचायत समिति परिसर में चल रहे निर्माण कार्य इंटरलॉक ब्लॉक के सैंपल लिए हैं और लैब में जांच के लिए भेज दिए। 
विधायक शुभकरण चौधरी ने कहा है कल नगरपालिका की बैठक मे मुझे रिपोर्ट चाहिए 

इधर प्रधान सविता खरवास ने कहा है। विधायक ने उदयपुरवाटी पंचायत समिति को ₹1 भी नहीं दिया है। विधायक शुभकरण चौधरी कौन से तकनीकी जांच अधिकारी बन कर आए हैं जो हमारे काम में रोड़ा अटका रहे हैं। प्रधान सविता खरवास ने कहा की ढाई सौ करोड़ टोल घोटाले में लिप्त हैं पहले उसकी जांच कर लो। प्रधान सविता खरवास ने कहा है। झुंझुनू जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान वसुंधरा राज्य को काला झंडा दिखाने में विधायक शुभकरण चौधरी का हाथ होने की बात कही है। इस अवसर पर उपखंड अधिकारी शिवपाल जाट, तहसीलदार ओंकार मल मुंड, विकास अधिकारी भागीरथ मल मीणा, प्रधान सविता खरवास अनिता चौधरी,डॉ.भगवान सिंह मीणा, नगरपालिका जेएईएन सदैव सबल बिजली विभाग जलदाय विभाग के अधिकारी मौजूद।इस अवसर पर सभी ग्राम पंचायत के सरपंच भी मौजूद रहे

Share This