मंगलवार, 26 जून 2018

सांसद संतोष अहलावत के लेटर पैड के दुरुपयोग का मामला

खबर - पवन शर्मा 
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 
सूरजगढ़। सांसद संतोष अहलावत के लेटर पैड के दुरुपयोग करने के मामले में स्थानीय पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने उक्त मामले में अनुसंधान के बाद दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि उक्त मामले में गुढ़ा थाना इलाके के केड गांव के शुभाष कश्यप और सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के निमेड़ा गांव के भवानी सिंह मीणा को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी ने बताया की गिरफ्तार आरोपियों को न्यायलय में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

सांसद के निजी पीआरओ ने दर्ज कराया था मामला   
थाना अधिकारी कमलेश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 जनवरी को झुंझुनू सांसद संतोष अहलावत के निजी पीआरओ अजय लुणायच ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया की किसी व्यक्ति द्वारा सांसद संतोष अहलावत के फर्जी लेटर पेड छपवाकर कर उनके फर्जी हस्ताक्षर कर उसका दुरुपयोग किया जा रहा है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि अजय की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया था। पुलिस अनुसंधान कर रही थी इसी दौरान सांसद संतोष अहलावत के पास रेलवे विभाग द्वारा सूचना मिली आपके लेटर पेड से भवानी सिंह मीणा की जयपुर से अहमदाबाद की टिकट मांगी है उसकी जानकारी ली तो सांसद ने ऐसी किसी भी टिकट बनवाने की बात से इंकार कर दिया उसके बाद विभाग ने टिकट की जारी करने वाले लेटर पेड और सांसद के असली लेटर पेड़ में भिन्नता मिली वही हस्तक्षारो में भी भिन्नता थी। वही मामले के अनुसंधान में जुटी पुलिस भी भवानी सिंह मीणा तक पहुंची तो उसने शुभाष कश्यप से लेटर पेड़ मिलने की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने अनुसंधान करने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

भाजपा संगठन में कर चूका है कार्य  
पुलिस गिरफ्त में आया एक आरोपी शुभाष कश्यप भाजपा से जुड़ा व्यक्ति बताया जा रहा है। वही आरोपी भाजपा के एक विधायक के साथ पूर्व में कार्य कर चूका है। वर्तमान में अपने निजी कार्य के चलते वह जिले से बाहर कार्य करता है। वही मामले का दूसरा आरोपी भवानी सिंह गुजरात के अहमदाबाद में बैंक में कार्य करता है। 

Share This