सोमवार, 6 मई 2019

लोकसभा चुनावों को लेकर शांतिपूर्ण रही मतदान प्रक्रिया

खबर - पवन शर्मा 
ईवीएम में गड़बड़ी के कारण मतदान भी रहा बाधित 
कांग्रेस प्रत्याशी व पूर्व विधायक श्रवण कुमार ने किया इंतजार 
सूरजगढ़ । देश की सरकार के गठन के लिए सोमवार को हुए मतदान क्षेत्र में शांतिपूर्ण रूप से संपन्न हुए। क्षेत्र में निवास कर रहे दिग्गज नेताओ ने भी मतदान करते हुए लोगो को मतदान करने के लिए अधिक से अधिक प्रेरित किया। सूरजगढ़ विधानसभा में शाम छह बजे तक करीब  64. 29 प्रतिशत मतदान हुआ है।  झुंझुनू सांसद संतोष अहलावत ने सूरजगढ़ विधानसभा के सरस्वती शिशु मंदिर में स्थापित बूथ संख्या 52 पर पति सुरेंद्र अहलावत व अन्य परिजनों के साथ मतदान किया। सूरजगढ़ विधायक शुभाष पूनिया ने रघुनाथपुरा गांव के राजकीय माध्यमिक विधालय में बने बूथ न. 54 पर मतदान किया। वही लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी श्रवण कुमार ने मतदान प्रक्रिया शुरू होने से पूर्व घर में सहपत्नी पूजा अर्चना करने के बाद घर के सामने बने बालाजी मंदिर में हवन पूजा कर मतदान के लिए घर से निकले। श्रवण कुमार पिलानी विधानसभा के राजकीय उच्च प्राथमिक विधायल घरडू की ढाणी में बूथ न. 121 पर मतदान किया। 


मशीनों में गड़बड़ी की मिली शिकायत 
लोकसभा चुनावों को लेकर शुरू हुई मतदान प्रक्रिया शुरू शुरू में धीमी रफ़्तार से शुरू हुई कुछ बूथों पर सुबह सुबह मशीनों की गड़बड़ी की शिकायते भी मिली। कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे पूर्व विधायक श्रवण कुमार को भी बूथ पर ईवीएम में गड़बड़ी के कारण मतदान के लिए करीब घंटे भर इंतजार करना पड़ा। उसके बाद मतदान शुरू होने के बाद पहला वोट श्रवण कुमार ने ही डाला। 
जब मीडिया ने चुनावों  में उनकी जीत को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा की क्षेत्र में कोई मोदी लहर नहीं है और अपनी जीत का दावा करते हुए कहा की कांग्रेस जीतेगी। 


सांसद व विधायक ने भाजपा जीत के किये दावे 
वही वर्तमान सांसद संतोष अहलावत और सूरजगढ़ विधायक शुभाष पूनिया ने देश में मोदी सरकार के किये गए कार्यो और राष्ट्रवाद को देखते हुए क्षेत्र में पीएम मोदी की लहर का दावा करते हुए दुबारा से पीएम मोदी की जीत के साथ साथ जिले में भाजपा प्रत्याशी की विजय के दावे किये। कांग्रेस प्रत्याशी के दावों को नकारते हुए  


Share This