मंगलवार, 26 मई 2020

अभिनेता सोनू सूद का जवाब सुनकर आपका दिल गदगद हो जायेगा


खबर -वृंदा शर्मा (माहिरा ) 
मुंबई - रील हीरो और रियल हीरो में जमीन आसमान का अंतर होता है , सच भी है ये सभी जानते है। कितने बॉलीवुड के हीरो है जिन्हे हम लोगो ने आसमान पर चढ़ाया है उनकी एक्टिंग देखकर ,लेकिन क्या कोई हीरो सोनू सूद की तरह रियल हीरो बनकर सामने आया !  जवाब नहीं आया। फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता सोनू सूद लॉकडाउन में रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं। मुंबई से प्रवासियों को उनके घर तक भेजने के लिए सोनू सूद जो मदद कर रहे हैं उसकी तारीफ पूरे देश में हो रही है। 
सोनू सूद कहना है कि जब तक एक-एक प्रवासी भाई अपने घर नहीं पहुंच जाता, तब तक उनकी ओर से चल रहा अभियान अनवरत जारी रहेगा। अभिनेता सोनू सूद के इस नेक काम देखते हुए अब लोग उनकी मूर्ति बनवाने की भी तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर बताया कि बिहार के एक जिले में सोनू सूद की मूर्ति बनाने की तैयारी चल रही है। जब सोनू को ये बात पता चली तो उन्होंने इस पर जवाब दिया।
एक व्यक्ति है प्रफुल्ल कुमार जिसने  सोनू सूद को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'सोनू सूद सर, बिहार के जिला सिवान में लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर, बहुत बहुत प्यार आपको।' 

इस ट्वीट पर अभिनेता सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, 'भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।' अभिनेता का ये जवाब सुनकर लोग उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं।





Share This