शुक्रवार, 23 दिसंबर 2022

बड़ी खबर -विद्यार्थी विज्ञान मंथन में कुल 18 स्थान में डी.पी.एस ने 11 पर किया कब्जा।


डूण्डलोद ।
विजन भारती विभाग द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर एनसीईआरटी तथा विज्ञान प्रसार के संयुक्त तत्वाधान में विज्ञान एवं तकनीकी मंत्रालय भारत सरकार के सहयोग से विद्यार्थी विज्ञान मंथन, राष्ट्रीय विज्ञान प्रतिभा खोज परीक्षा का आयोजन किया गया। इस परीक्षा में कक्षा 6 से 11 तक के विद्याथिर्यो ने भाग लिया। राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित इस परीक्षा में डूंडलोद पब्लिक स्कूल डूंडलोद के 11 विद्यार्थियों का जिला स्तर पर तथा छात्रा अद्विका मुरारका का राज्य स्तर पर चयन हुआ। कक्षा 6 के विद्यार्थी अद्विका मुरारका तथा संदीप सिंह क्रमषः प्रथम और द्वितीय स्थान पर रहे, वहीं कक्षा  7 के विद्यार्थी दक्ष शर्मा प्रथम तथा अक्षी जाखड़ द्वितीय स्थान पर रहे, कक्षा 8 के पीयूष जाखड़ तथा नसवा खान द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे । इसी प्रकार कक्षा 9 के विद्यार्थी आर्यन तथा प्रगति प्रथम तथा द्वितीय स्थान पर रहे वहीं कक्षा 10 के विद्यार्थी रिया तथा खुशी जाखड़ द्वितीय स्थान पर रहे। कक्षा 11 की छात्रा दिव्या सैनी तृतीय स्थान पर रही।

प्राचार्य जी प्रकाश ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि कुल 18 स्थान में डूण्डलोद पब्लिक स्कूल ने 11 स्थान  प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान पर कब्जा किया, उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए हर्ष का विषय है।

सचिव बीएल रणवा ने कहा कि इस अप्रतिम सफलता के लिए कोऑर्डिनेटर दर्शन कटारिया, सीसीए इंचार्ज शशि, टेक्निकल असिस्टेंट सुनील श्रीवास्तव तथा सभी स्टॉफ विद्यार्थी एवं अध्यापक बधाई के पात्र हैं।


Share This