शनिवार, 7 जनवरी 2023

डुंडलोद पब्लिक स्कूल को मिली फिट इंडिया स्कूल की मान्यता


डूण्डलोद
  । भारत सरकार के शिक्षा मंत्रालय तथा सीबीएसई के सहयोग से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत फिट इंडिया स्कूल सप्ताह का सफल आयोजन डूंडलोद पब्लिक स्कूल, डूण्डलोद में किया गया , जिसमें  निबंध लेखन,  पोस्टर मेकिंग तथा क्विज कांम्पिटिशन का मिडिल तथा सीनियर वर्ग में सफलतापूर्वक आयोजन किया गया। जिसमें मिडिल वर्ग में दिग्विजय और सीनियर वर्ग में दलीप ढ़ाका क्विज काँम्पिटिशन में विजेता रहे। निबंध लेखन में काजल मिडिल और सीनियर वर्ग में निखिल विजेता रहे। इसी प्रकार पोस्टर मेकिंग में सीनियर वर्ग में देवांश तथा मिडिल वर्ग में शिवराज सिंह प्रथम स्थान पर रहे ।

सभी सहभागियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। ज्ञातव्य हो कि फिट इंडिया स्कूल सप्ताह के सफल आयोजन पर भारत सरकार ने डूंडलोद पब्लिक स्कूल, डूण्डलोद को फिट इंडिया स्कूल के लोगो को प्रयोग करने के लिए प्रमाण पत्र देकर अधिकृत किया गया। इस अवसर पर सचिव बी. एल. रणवा ने अति प्रसन्नता व्यक्त करते हुए काऊंसलर शशि तथा डिप्टी सी.सी.ए इंचार्ज सुनील श्रीवास्तव की विशेष रूप से प्रशंसा की तथा इस बात पर हर्ष व्यक्त किया कि इस कार्यक्रम में लगभग 1200 बच्चों ने सहभागिता की।
प्राचार्य जी प्रकाश ने कहा कि हमें अपने विद्यार्थियों में सभी प्रकार के कांम्पिटिशन्स में सहभागिता करने की आदत बचपन से ही डालनी चाहिए जिससे किसी भी स्थिति में एग्जाम फोबिया का बच्चों को सामना ना करना पड़े।

Share This