बुधवार, 23 अगस्त 2023

विकास कार्यों में कोई कमी नहीं छोड़ी है : विधायक डॉ राजकुमार शर्मा



ढिगाल से स्वामी की ढाणी तक नवनिर्मित सड़क एवं उपस्वास्थ्य केंद्र स्वामी की ढाणी का लोकार्पण समारोह

भूमि प्रदाता भमाशाहों का समान्न

नवलगढ़। ढिगाल से स्वामी की ढाणी तक नवनिर्मित सड़क एवं उपस्वास्थ्य केंद्र स्वामी की ढाणी के लोकार्पण समारोह में मुख्य अतिथि विधायक डॉ राजकुमार शर्मा,अध्यक्षता कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश सूंडा,विशिष्ठ अतिथि कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश कुमार,ढीगल सरपंच पति महेश बिशू,पंचायत समिति सदस्य बिमलेश देवी, सुभिता सीगड़,सरपंच निशा संजीव कुमार, जेजुसर सरपंच कपिल कुमार,सरपंच राजेश ऐचरा,सरपंच ओमप्रकाश कैरू,ब्लॉक सीएमएचओ डॉ गोपी जाखड़, पीडब्ल्यूडी एक्सन बहादुर सिंह, डॉ बी डी मील,पार्षद दलीप मीणा रामदास जी महाराज भागीरथ स्वामी मंचस्थ अतिथि रहे।नोरंग मील,हीरालाल,रामेश्वरलाल,ओमप्रकाश स्वामी, श्री राम चंदानी,संतोष देवी, भगवती देवी,मोहिनी देवी,आनंद किशोर मील,प्रहलाद मील,रामनिवास,पीतराम चांदानी,सुशील कुमार, पाल सिंह,मनोज स्वामी, मदन चंदानी,रमेश कुमार,गिरधारीलाल ने अतिथियों को साफा पहनाकर माल्यार्पण कर स्वागत अभिनंदन किया।

ग्रामीण जनों द्वारा विधायक महोदय को 51 किलो की माला पहनाकर क्षेत्र में करवाए गए विकास कार्यों के लिए अभिनंदन किया।

डॉ राजकुमार शर्मा ने कहा की  क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी है हमारी विधान सभा के प्रत्येक गांव ढाणी को 800 किलोमीटर की सड़के डालकर आपस में जोड़ा गया है।चिकित्सा के क्षेत्र में प्रत्येक गांव ही नहीं अपितु ढाणीयों में भी उपस्वास्थ्य केंद्र खोले गए है।शिक्षा की बात करे तो हमारे ढीगाल गांव में विद्यार्थियों के लिए इसी सत्र से श्री भागीरथमल स्वामी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में विज्ञान संकाय शुरू कर दिया गया है। इसी तरह से मुकुंदगढ़ में बेटियों के लिए महिला महाविद्यालय का कार्य जारी है।नवलगढ़ के राजकीय महाविद्यालय में कला विज्ञान वाणिज्य तीनों संकाय है और एक भी पद खाली नहीं है।आपके द्वारा जो विश्वास मुझ पर हमेशा किया गया है। मैं हमेशा आपके विश्वास पर खरा उतरा हूं और हमेशा यही प्रयास रहता हैं की क्षेत्र के विकास में कोई कमी न रहे सुनहरे सपने जो मैंने नवलगढ़ के विकास के लिए देखे है उन्हे हर हाल में पूरा करूंगा यह मेरा आपसे वादा है। स्वामी की ढाणी के स्थानीय निवासियों की मांग पर ट्यूबवेल लगाने की घोषणा की।

कार्यक्रम में स्वर्गीय पन्ने सिंह मील की पुण्य स्मृति में भामाशाह पुत्रों ने उपस्वास्थ  केंद्र के लिए भूमी दान की  दानदाता देवकरण सिंह स्वर्गीय श्री रामचंद्र मिल के सुपुत्र धीरज मील, डॉ विद्याधर मील,महावीर मील का अतिथियों ने अभिनंदन किया।इस दौरान चांदगी राम,मुकेश मीणा,सतीश डूडी,वीरप्रकाश

 रेप्सवाल,महेंद्र महला,अभिषेक शर्मा, नेकीराम,भगवान सिंह,रामनारायण मीणा,सुरेंद्र रेप्सवाल,महेंद्र काजला,पिंटू मीणा,पवन मील,श्रीराम चंदानी, राजेंद्र मील,हरिकिशन पूनियां,प्रकाश चंदानी, शिवकरण,शिवराम,गिरधारी, पीतराम,मनोज चंदानी, रामनिवास जांगिड जनप्रतिनिधि,माताएं बहिनें और गांव के प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।


Share This