गुरुवार, 1 फ़रवरी 2024

#CRIME_NEWSनाबालिग से गैंगरेप के मामले में एक साल से फरार 11 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार


कोटा ।
नाबालिग को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले में थाना उद्योग नगर पुलिस की टीम ने एक साल से फरार चल रहे आरोपी दीपक उर्फ दीपू मीणा पुत्र गुड्डू उर्फ माधव लाल (29) निवासी थाना सदर जिला अशोकनगर एमपी को थाना रेलवे कॉलोनी कोटा शहर से गिरफ्तार किया है। आरोपी की गिरफ्तारी पर 11 हजार का इनाम घोषित किया हुआ है।

       एसपी शरद चौधरी ने बताया कि पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर जिले में 100 दिवसीय कार्य योजना के क्रियान्वयन के लिये चलाए जा रहे विशेष अभियान में लंबे समय से फरार आरोपी दीपक मीणा की गिरफ्तारी के लिए एडिशनल एसपी संजय गुप्ता व सीओ धर्मवीर सिंह के निर्देशन में एवं एसएचओ उद्योग नगर अनिल जोशी के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

     एसपी चौधरी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध थाना उद्योग नगर में साल 2022 में एक नाबालिग को अगवा कर बेचने का प्रयास और सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले का मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अनुसंधान के बाद जेल भेज दिया था। कुछ समय बाद आरोपी गलत तरीके से कोर्ट से जमानत करवाकर फरार हो गया था। मामले में आरोपी के विरुद्ध कोर्ट से स्थाई वारंट जारी किए हुए हैं।

       इस अभियान के तहत थाना पुलिस की टीम ने पारंपरिक पुलिसिंग एवं आधुनिक तकनीकी की सहायता से आरोपी दीपक उर्फ दीपू मीणा को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इससे पहले भी आरोपी के विरुद्ध पांच आपराधिक मुकदमे दर्ज हुए हैं। आरोपी से अग्रिम अनुसंधान एवं पूछताछ की जा रही है।\


Share This