स्वर्गीय ओमजी पारीक महाराज की स्मृति में हुआ नवनिर्मित जल मंदिर का लोकार्पण,सरकारी अस्पताल में अब नहीं होगी पीने के पानी की समस्या

जल सेवा अच्छी सेवा
राजकीय सामान्य अस्पताल में जल मंदिर का हुआ लोकापर्णन 
गृहस्थ जीवन में संत 
नवलगढ -कस्बे के सैनी छात्रावास के पास स्थित राजकीय सामान्य अस्पताल में स्वर्गीय ओमजी पारीक महाराज की स्मृति मनसा चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से नवनिर्मित जल मंदिर का लोकापर्णन हुआ। फतेहपुर के श्री बुधगिरी मण्डी के पीठाधीश्वर महन्त दिनेश गिरी महाराज के सानिध्य में लोकापर्णन समारोह का आयोजन हुआ। नवलगढ विधायक डाॅ राजकुमार शर्मा कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे। अध्यक्षता ठाकुर रघुवेन्द्रसिह डुण्डलोद ने की। भाजपा के प्रदेश मंत्री मुकेश दाधीच,समाजसेवी कैलाश चोटिया,नवलगढ नगरपालिका के चैयरमैन सुरेन्द्र कुमार सैनी, शिक्षाविद रमाकांत पारीक डुण्डलोद, के डी यादव, एडवोकेट ओमप्रकाश मिंतर,डाॅ भास्कर बी रावल,राजकीय अस्पताल के पीएमओ डाॅ निशि अग्रवाल,जयप्रकाश शाह,चैयरमैन देवकरण शर्मा कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि थे। कार्यक्रम की शुरूवात की दीपप्रज्जवलन के साथ में हुई। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी व भामाशाह ओमजी महाराज की तस्वीर पर उपस्थित लोगो की ओर से पूष्प अर्पित किये गये। वही अतिथियो की ओर से अस्पताल में निर्मिल जल मंदिर का लोकापर्णन किया गया। 

आयोजको की ओर ूसे मंचस्थ अतिथियो को पूष्प माला पहनाकर उनका सम्मान किया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये विधायक शर्मा ने कहा कि ओमजी महाराज एक अच्छे समाजसेवी व गोभक्त थे। हमे उनके विचारो से लेकर जनसेवा करनी चाहिये। वही कहाॅ कि हमारे पूर्वजो से हमें संस्कार मिलते है इन्टरनेट से नही। युवाओ को इन्टरनेट व सोशल मीडिया का सही उपयोग करना चाहिये।

 दिनेश गिरी महाराज ने ओमजी महाराज के जीवन परिचय के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुये गाय की महिमा के बारे में विस्तार से बताया। समाजसेवी कैलाश चोटिया ने कहा की  ओमजी महाराज  एक गृहस्थ होते हुए भी एक संत थे हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए
समाजसेवी कैलाश चोटियो ने स्वागत दिया। मनसा चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव अशोक पारीक व शंकर पारीक(मिंटू ) ,रवि पारीक ( फतेहपुर )और उनके  परिवारजनो ने कार्यक्रम में आये हुये सभी लोगो का आभार जताया। कार्यक्रम का संचालन कवि हरीश हिन्दुस्तानी ने किया। इस दौरान सेवा ज्योति के मुख्य परियोजना अधिकारी जितेन्द्र यादव,प्रशासनिक अधिकारी संजय शर्मा,मुकेश पारीक डुण्डलोद,सुभाष गढवाल,उमादत तोलासरिया,हमीद  कुरेशी,भूपेश पारीक,शबीर,सुभाष भूत,युवा नेता ओमी पण्डित,शिवकुमार सैनी,अनिल शर्मा,रामनाथ चैधरी,राजु जमालपुरिया,अर्जुनसिंह साखणिया सहित सैकडो की संख्या में कस्बे के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। 


Share This