पुलिस की मौजूदगी में बरसे पत्थर, दो माह से पत्थरो की हो रही बरसात

खबर - राजेश वैष्णव 
दांतारामगढ़। दांता में पुलिस थाने के ठीक पास के मोहल्ले विगत दो माह से पत्थरो की बरसात हो रही है। बुधवार को मोहल्ले की के लोग इसकी जानकारी देने पुलिस थाने पहुंचे तो उसी दौरान ही एक एक कर तीन बार पत्थर आए टीन शैड़ पर गिरे इन पत्थरो की आवाज पुलिसकर्मियो ने व मौजूद लोगो ने सुनी। नित्यानन्द विद्यालय के टीन शैड़ पर आए पत्थर पुलिस थाने के अस्थाई भवन के ठीक पास में है। पत्थर कहां से आ रहे है और कौन फैंक रहा है इसका पता नहीं लग पाया है।

मोहल्ल्ेा के लोगो  ने बताया कि पत्थर मोहल्ले के चार परिवारो में ही फैके जा रहे है। यह घटना विगत तीन माह से हो रही है लेकिन पन्द्रह दिनो मे पत्थर रात और दिन फैं के जा रहे है। बुधवार को स्कूल से आई एक बालिका के आकर लगा। जिसे लेकर मोहल्ले के लोग थाने आए। वे पहले भी इसकी शिकायत पुलिस थाने में कर चुके है। पुलिस ने मोहल्ले मे जाकर बच्चो व पास के स्कूल मं भी जॉच कर समझाया था लेकिन अभी तक पत्थरबाज पकड़ में नहीं आ रहे है। 
पत्थरो पर लिखे है संदेश
पहले तो पत्थर ऐसे ही आते थे लेकिन गत पन्द्रह दिनो से जो पत्थर आ रहे है उस पत्थर पर ही पैंसिल से एक महिला व उसके व परिवार को लेकर संदेश लिखे होते है कि फला महिला पितर महाराज से बूझा करवाने रैवासा गई थी वह अब नहीं आ रही है।, उक्त महिला के कारण से आ पडौसी भी परेशान हो रहे हो, जोरो से बोलो पितरजी महाराज की जय आदि संदेश इन पत्थरो पर लिखे है। बताया जाता है कि मोहल्ले की एक महिला रैवासा में किसी पितरजी महाराज के गई थी तभी से ऐसा हो रहा है। 
लगवाए सीसीटीवी
पत्थर आने की घटना से मोहल्ले के लोग बेहद भयभीत है। वे रात दिन निगरानी कर रहे है। यहां तक की एक परिवार ने तो सीसीटीवी कैमरे तक लगवा लिए लेकिन इसके बावजूद पत्थरबाजो का पता नहीं लग रहा है। पुलिस ने भी सीसीटीवी देखा उसमे पत्थर गिरता तो दिखाई दे रहा है लेकिन कौन फैंक रहा है व किधर से आ रहा है इसका मालूम नहीं चल रहा है।

Share This