सूरजगढ़ की तीन ख़बरें अपराध की

खबर - पवन शर्मा 
सूरजगढ़ । थाना इलाके के उरिका गांव में एक नाबालिग के साथ देह शोषण के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी उरिका के  जाट शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। मामले पर जानकारी देते हुए थानाधिकारी आरोपी उरीका गांव निवासी मनीष जाट पर गांव की एक नाबालिग ने डरा धमकाकर  चार साल से देह शोषण करने का आरोप लगाया था जिस पर अनुसंधान के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाधिकारी ने बताया की पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 

शादी का झांसा देकर देह शोषण का आरोप 
सूरजगढ़- थाना इलाके के बलौदा गांव की एक युवती ने हरियाणा के सोनीपत निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देकर देह शोषण का आरोप लगाते थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि बलौदा गांव की एक युवती ने रिपोर्ट देते हुए बताया कि  कुछ दिनों पूर्व हमारे गांव में शादी थी जिसमें सोनीपत हरियाणा निवासी संदीप कुमार आया था जिससे मेरी जान पहचान हो गई। फोन पर बात होने पर उसने मेरे से शादी करने की बात कही। उसके बाद वह गांव आया और शादी का नाम लेकर मेरे साथ गांव में तथा बाद में सोनीपत ले जाकर ज्यादती की। थानाधिकारी ने  बताया की पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करा दिया गया है। 

घर में घुसकर ज्यादती 
सूरजगढ़ -  थाना इलाके के भापर गांव की एक युवती ने गांव के ही व्यक्ति पर दिन में घर में घुसकर ज्यादती करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया है। थानाधिकारी कमलेश चौधरी ने बताया कि पीडि़ता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया है कि गुरुवार को वह दिन में करीब दस बजे घर पर अकेली थी उसी दौरान गांव का ही अजय जाट घर में घुस आया और उसके साथ ज्यादती की। थानाधिकारी ने  बताया की पीड़िता की रिपोर्ट दर्ज कर उसका मेडिकल करवा कर मामले की जाँच शुरू कर दी गई है।  

Share This