जननायक का ऐताहासिक कदम

खबर - प्रशांत गौड़ 
जयपुर।  अविनाश गौड़ चैरिटेबल ट्रस्ट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सड़कों पर घूमने वाली गायों को पालने वालों को सम्मानित करने का निर्णय का स्वागत करते हुए इसको ऐताहासिक कदम बताया है। इसको लेकर मानसरोवर किरण पथ स्थित कार्यायल पर लोगों की एक बैठक भी हुई।
ट्रस्ट की संयोजक नीलम गौड़ ने बताया कि सड़क पर कचरा खाने को विवश गौ माता के लिए पूर्व सरकार के पास कोई नीति नहीं दिखी। इनको हिंगोनिया गौशाला भेजना ही एक विकल्प बन चुका था लेकिन वर्तमान सरकार ने लोगों में गायों को पालने की भावना प्रेरित करने और गौ माता को संरक्षण देने के लिए उठाया गया कदम बेहद प्रशंसनीय है। पिछली सरकार ने इन गायों पर टैक्स लगाया था अब गहलोत सरकार ने एक बड़ा कदम उठाकर गो प्रेमियों को बड़ी राहत दी है। 
इस संबंध में ट्रस्ट ने निर्णय लिया कि संस्था की ओर से मुख्यमंत्री सेमिलकर हजारों लोगो ंके धन्यवाद से भरा एक लैटर उनको देकर उनका इस कदम के लिए आभार प्रकट किया जाएगा। उनके इस कदम से हर गो प्रेमी उत्साहित है और इस कदम के लिए उनको दिल से धन्यवाद दे रहे है। इससे मॉब लिचिंग के मामलों में भी कमी आएगी। सभी ने इसको जननायक का ऐताहासिक कदम बताया।

Share This