कुमावत समिति की मीटिंग में लिए कई निर्णय

खबर - पवन दाधीच 
लोहार्गल -:प्रगतिशील कुमावत समिति की मीटिंग लोहागर्ल स्तिथ गणेश मंदिर में समिति अध्यक्ष जगनाथ किरोड़ीवाल की मौजूदगी में हुई और महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करते हुए 7 प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास किये गए जिनमे वर्षा के पानी से बचने व धूल आंधी से कोई नुकसान न हो,इसके लिए मंदिर में फाइबर का डोम लगवाने, मंदिर के  पीछे  के परिसर में इंटरलॉक जड़वाने व विश्राम गृह में रंग रोगन कराने सहित कई निर्णय लिए गए साथ ही हर साल की भांति इस वर्ष भी आय व्यव विवरणिका प्रकाशित कराने का जिम्मा डॉ राजेन्द्र कुमावत को दिया गया और कहा इस बार की बुक कुछ विशेष होनी चाहिए।
इस से पहले महासचिव धुडा राम कुण्डलवाल ने विगत हुई मीटिंग की कारवाई सबके समक्ष रखी व कोषाध्यक्ष अध्यक्ष ने अब तक हुई आय के बारे में बताया और जिन पदाधिकारियों की निर्धारित शुल्क अभी तक जमा नही हुई है उनको शीघ्र ही जमा कराने के लिए अनुरोध किया गया।
मीटिंग के दौरान समिति के  सरंक्षक डा. राजेन्द्र कुमावत,सह कोषाध्यक्ष फूलचंद लुहानिवाल, संगठन मंत्री बाबूलाल उज्जिवाल, सोनाराम कुमावत्त,रामनिवास उजजीवाल,विधि प्रकोष्ठ की एडवोकेट श्रीमति स्नेहलता निरानीया, राजकुमार वर्मा,  रामोतार परमुवाल,मूलचन्द बिंवाल,प्रकाश प्रजापति जयपुर व मालीराम सहित कई जने उपस्तिथ थे। कार्यक्रम का  संचालन संतोष कुमावत ने किया।

Share This